happy wishes

happy wishes,happy wish

Wednesday, 8 May 2019

सत्ता के मद में दीदी ने बंगाल को बर्बाद किया, और अब इसे तबाह करने पर तुलीं हुइ है :- PM मोदी

सत्ता के मद  में दीदी ने बंगाल को बर्बाद किया, और अब इसे  तबाह करने पर तुलीं हुइ है :- PM मोदी                         Image result for नरेंद्र मोदी

PM Narendra ModI ने पश्चिम बंगाल में रैली Bengal Rally को संबोधित करते हुए गुरुवार को ममता बहन जी  पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को मां  -  माटी - मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, अपने टोलाबाजों की परवाह है। PM नरेन्द्र  मोदी ने कहा कि ममता बहन जी  ने पहले बंगाल को बर्बाद किया, अपनी सत्ता के नशे में। अब वो अपनी सत्ता जाने के डर से बंगाल को और तबाह करने पर तुल गई हैं।

 अपमान अब आसानी से पचा लेता हूं: PM मोदी

PM मोदी ने कहा कि दीदी की भाषा से अंदाजा लगाया जा सकता है की वो कितनी परेशान है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं तथ साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि वो (ममता बनर्जी) देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन पाकिस्तान के पीएम को, पीएम मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।

 पीएम मोदी बोले, सर्जिकल स्ट्राइक यूपीए काल में नहीं:

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि जब पश्चिम बंगाल में समुद्री तूफान आया, तो मैंने दीदी को दो बार फोन किया, लेकिन उनका अहंकार इतना है कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से बात करना उचित नहीं समझा। ममता दीदी, विद्वानों, विचारकों, दार्शनिकों, कलाकारों की इस माटी का रंग बदलना चाहती हैं। साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जब पूरा देश सर्जिकल स्ट्राइक डे मना रहा था, तो पश्चिम बंगाल की सरकार ने ऐसा करने से मना  कर दिया। उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिएऔर  विदेशी कलाकारों के लिए प्यार  है। लेकिन हमारे आदिवासी युवाओ और  हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए प्यार  नहीं है।

No comments:

Post a Comment