happy wishes

happy wishes,happy wish

Sunday, 5 May 2019

देश की सुरक्षा भाजपा के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता : अमित शाह

देश की सुरक्षा भाजपा के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता : अमित शाह


                     
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने की बात पर कांग्रेस समेत विरोधी  दलों पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता में रहेगी। शाह ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए लोगों से भाजपा के लिए वोट देने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है।
Image result for अमित शाह

अमित शाह

उन्होंने पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवानों के मारे जाने के बाद पाकिस्तान में किये गए हवाई हमले का जिक्र करते हुए कहा कि केवल दो देश थे जिन्होंने अपने जवानों की शहादत का बदला लिया-अमेरिका और इस्राइल। लेकिन मोदी जी ने इस सूची में भारत का नाम जोड़ दिया है। शाह ने विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हवाई हमले का सबूत मांगने के लिए निशाना साधा।

उन्होंने कहा, ''सब इसकी खुशी मना रहे थे। लेकिन दो जगहों पर शोक मन रहा था। पाकिस्तान में और राहुल बाबा के दफ्तर में। मोदीजी ने पाकिस्तान के आतंकवादियों को मार गिराया लेकिन उनके चेहरे मुरझाये हुए क्यों थे? क्या वे उनके रिश्तेदार थे। कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के 10 साल के शासन पर हमला बोलते हुए शाह ने आरोप लगाया कि सीमा पर तैनात जवानों के पाकिस्तान सिर काट लेता था लेकिन तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चुप रहते थे।

उन्होंने कहा कि क्या हमें हमारे देश से घुसपैठियों को बाहर नहीं करना चाहिए। मोदीजी एनआरसी लाए। असम में 40 लाख घुसपैठिये हैं। शाह ने कहा कि विपक्ष को इस बात की चिंता थी कि घुसपैठिये कहां जाएंगे और क्या खाएंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, क्या इन घुसपैठियों का कोई मानवाधिकार है जो बम विस्फोट करते हैं और यहां बेगुनाह लोगों को मारते हैं। क्या आपको मारे गये लोगों की कोई चिंता नहीं है।

उन्होंने मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं हेमराज का सिर कटने की घटना कभी नहीं भूल सकता लेकिन मौनी बाबा चुप रहे। शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद देशभर में गुस्सा था। इसमें हमारे 40 जवान मारे गये थे। पाकिस्तान ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका के बाद और अधिक सैनिकों तथा टैंकों को तैनात कर अपनी सीमा महफूज की। लेकिन मोदीजी ने अपना 56 इंच का सीना दिखाया और भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में बम गिराये।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि यदि  मोदीजी दोबारा PM बनते हैं तो कोलकाता से कच्छ तक और  कश्मीर से कन्याकुमारी तक  सारे घुसपैठियों को देश से निकाला जाएगा।

No comments:

Post a Comment